You are currently viewing कोरोना मरीजों की मदद के लिए दिन रात एक करने वाले अकाली नेता अमृतपाल सिंह डल्ली बोले – मैनें एम्यूनिटी बूस्टर लगवाया था ना कि कोविशील्ड, मुझे रंजिश के चलते की गई बदनाम करने की कोशश

कोरोना मरीजों की मदद के लिए दिन रात एक करने वाले अकाली नेता अमृतपाल सिंह डल्ली बोले – मैनें एम्यूनिटी बूस्टर लगवाया था ना कि कोविशील्ड, मुझे रंजिश के चलते की गई बदनाम करने की कोशश

जालंधर (PLN): अकाली दल के छात्र विंग एस.ओ.आई. के दोआबा प्रधान अमृतपाल सिंह डल्ली ने मीडिया को जारी एक पत्र में कहा है कि गत दिनों उन्होने कोरोना से बचाव के लिए एक एमयूनिटी बूस्टर इंजैकशन अपने घर में लगवाया था। पर इस बारे उनकी आई.टी. टीम की ओर से सोशल मीडीया पर पोस्ट डाली गई जिसमें लिखा गया कि उन्होंने कोविड का इंजैकशन लगवाया है।

यह महज कमयूनिकेशन गैप था कि वो इस पोस्ट को ना तो पढ सके ना ही ठीक करवा सके। पर कुछलोगों ने इस पोस्ट को आधार बनाकर उनके खिलाफ उल्टी सीधी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। न ही मेरे से कोई पक्ष ही जानने की कोशिश की गई।

उन्होंने कहा कि उनके व उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश की गई है। डल्ली ने कहा कि इस बारे वो बेहद आहत हुए हैं ओर जिन लोगों ने उनके खिलाफ यह साजिश रची ओर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है उनके खिलाफ कडी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होने कहा कि एसओआई ने सारे कोविड सैशन में दिन रात लोगों की मदद के लिए प्रयत्नशील रहे ओर लोगों को राशन व दवाईयां बांटते रहे। पर एक छोटी सी खबर के चलते उन्हें ऐसे बदनाम किया जा रहा है जैसे कोई बडा गुनाह कर दिया हो।

उन्होने कहा कि मीडीया को अपनी सीमायों ओर नियमों की पालना करते हुए इस कलम की ताकत को देश की उन्नति के लिए प्रयोग करना चाहिए ना कि निजी रंजीशें निकालने के लिए।

Akali leader Amritpal Singh Dalli, who did day and night to help the corona patients, said – I had installed the emmunity booster and not Kovishield, I was trying to discredit me because of my anger