You are currently viewing शादी के लिए लड़की नहीं मिलने पर दलाल को साढ़े 3 लाख देकर कराई शादी, फिर 11 दिन बाद जो हुआ वो किसी ने सोचा न था

शादी के लिए लड़की नहीं मिलने पर दलाल को साढ़े 3 लाख देकर कराई शादी, फिर 11 दिन बाद जो हुआ वो किसी ने सोचा न था

बांसवाड़ाः राजस्थान के बांसवाड़ा से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले एक बेरोजगार युवक को अपने शादी के लिए साढ़े तीन लाख रुपए देने पड़े। इसके बाद भी शादी के 11 दिनों के बाद दुल्हन फरार हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की शादी में बेरोजगारी आड़े आ रही थी। किसी तरह दलालों के माध्यम से महाराष्ट्र के अहमदनगर रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी। बहरहाल युवक और उनके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दरअसल, बांसवाड़ा के वैभव गुर्जर (36) पुत्र तेजकरण गुर्जर बेरोजगार है। उनके शादी के लिए कोई रिश्ते नहीं आ रहे थे। जिसके बाद मां ने यहां भचेड़िया के एक व्यक्ति से संपर्क किया है। जिसके बाद उन्होने शादी कराने के लिए साढ़े 3 लाख रुपए की मांग की। वैभव के परिवार ने मुंह मांगी कीमत देकर हाउसिंग बोर्ड के सिद्धि विनायक मंदिर में करीब 12 दिन पहले पूनम प्रकाश सिंधे के साथ फेरे करवा दिए।

21 सितम्बर को पूनम प्रकाश शिंदे और वैभव गुर्जर की कोर्ट मैरिज करा दी गई। शनिवार शाम को वह घर में नहीं दिखी। उसकी राह देख-देख कर एक घंटा गुजर गया। फिर भी पूनम नहीं दिखी। परिवार वालों ने कोतवाली पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस युवती की तलाश कर रही है।

After not getting a girl for marriage, the broker got married by giving 3 and a half lakhs, then what happened after 11 days…