You are currently viewing ADC विशेष सारंगल अब ट्विटर के माध्यम से लोगों को देंगे महत्वपूर्ण अपडेट, कोरोना मरीजों के लिए भी मिलेगी हर जरूरी जानकारी

ADC विशेष सारंगल अब ट्विटर के माध्यम से लोगों को देंगे महत्वपूर्ण अपडेट, कोरोना मरीजों के लिए भी मिलेगी हर जरूरी जानकारी

जालंधर (PLN): जालंधर के एडीशनल डिप्टी कमिश्नर (विकास) विशेष सारंगल अब ट्विटर पर भी उपलब्ध रहेंगे। आप उन के ट्विटर अकाउंट फॉलो कर सकते है। खासकर कोरोना महामारी के सम्बंधित कोई समस्या है तो आप उन्हें ट्वीट के जरिये भी जानकारी दे सकते है।

वही उनके ट्वीटर एकाउंट पर लोगों को जालंधर से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारियों की अपडेट मिलती रहेगी। जिस में प्रशासन व सरकार की तरफ से लिए गए फैसले और अन्य अहम जानकारियां भी शामिल हैं ताकि लोग पूरी तरह से अपडेट रहें।

सोशल मीडिया के इस दौर पर सभी बड़े नेता और अधिकारी ट्विटर के माध्यम से लोगों को कोविड के इस दौर में घटित हो रही छोटी-बड़ी घटनाओं और प्रशासन की तरफ से किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी मुहैया करवा रहे हैं।

हालांकि एडीसी विशेष सारंगल 12 साल बाद ट्विटर पर लौटे हैं लेकिन इस बार कोविड की वजह से पैदा हो रहे हालातों को देखते हुए वह ट्विटर पर आए हैं।
ताकि Digital मीडिया के माध्यम से भी लोग उन से जुड़ कर अपनी समस्याओं को बता सके और लोगों तक जरूरी जानकारी पहुंचाई जा सकें।

ADC Vishesh Sarangal will now give important updates to people through Twitter, Corona patients will also get every important information