You are currently viewing भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे के नाम का भी किया खुलासा

भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे के नाम का भी किया खुलासा

नई दिल्ली: भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पापा बन गए हैं। बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है। अपनी लाइफ में आए इस बड़े बदलाव से बुमराह काफी खुश हैं और अपनी इस खुशी को उन्होंने सबके साथ बांटा है। जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने घर आए नन्हें मेहमान का नाम अंगद रखा है। मतलब बुमराह और संजना बेटे अंगद के पापा- मम्मी बन गए हैं।

इससे पहले 3 सितंबर को अचानक ही जसप्रीत बुमराह के एशिया कप बीच में ही छोड़कर भारत लौटने की खबर आई थी। इस खबर ने सभी को चौंका दिया था। तरह-तरह के कयास लगने लगे थे कि आखिर बुमराह को हुआ क्या है? क्यों वो भारत लौट रहे हैं वो भी एशिया कप में बगैर एक भी ओवर डाले? लेकिन अब जवाब सबके सामने है। बुमराह पहली बार पिता बनने वाले थे, जिसके चलते उन्हें भारत आना पड़ा।

जसप्रीत बुमराह ने अपने पिता बनने की खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने X-हैंडल पर लिखा- हमारी छोटी फैमिली अब थोड़ी बड़ी हो गई है और हमारा दिल फूले नहीं समा रहा। हमारे घर अंगद जसप्रीत बुमराह आ चुके हैं और इसी के साथ हमारी जिंदगी की एक नई शुरुआत हुई है। भारतीय गेंदबाज बुमराह के किए इस ट्वीट से साफ है कि वो 4 सितंबर की सुबह पिता बने हैं और संजना गणेशन मम्मी। एक पिता और एक मां बनने का एहसास क्या होता है, इसका तजुर्बा भी अंगद के घर आने से संजना और बुमराह को होगा। यही वजह है कि बुमराह ने अपने ट्वीट में एक नए लाइफ के शुरू होने का जिक्र किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

A little guest came to the house of India’s star fast bowler Jasprit Bumrah, the name of the son was also revealed