You are currently viewing मंदिर जा रहा परिवार भीषण हादसे का शिकार, 6 सदस्यों की मौके पर दर्दनाक मौत; 2 मासूम बुरी तरह घायल

मंदिर जा रहा परिवार भीषण हादसे का शिकार, 6 सदस्यों की मौके पर दर्दनाक मौत; 2 मासूम बुरी तरह घायल

जयपुर: राजस्थान में सीकर से त्रिनेत्र गणेश मंदिर जा रहा था परिवार राजस्थान के सवाई माधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस वे पर बनास पुलिया के समीप आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है।अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो मासूम बच्चे दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायल एक ही परिवार के थे और सीकर से रणथंभौर गणेश जी के दर्शन हेतु जा रहे थे।

सूचना के बाद बौली थाना पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची।मृतकों में तीन महिलाएं व तीन पुरुष शामिल है। सभी कार सवार लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे है। परिवार सीकर से रणथंभौर गणेश जी के दर्शन के लिए जा रहा था।

पुलिस के अनुसार हादसा रविवार को सुबह करीब सात बजे हुआ। उस समय एक परिवार को लोग कार में सवार होकर रणथम्भौर स्थित त्रिनेत्र गणेशजी के दर्शन करने जा रहे थे। उसी दौरान बौंली थाना इलाके में बनास पुलिया के पास एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इससे कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार इस परिवार के दो बालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हादसे के शिकार हुए लोग सीकर जिले के बताए जा रहे हैं।

 

A family going to the temple met with a horrific accident, 6 members died on the spot; 2 innocent children were badly injured