You are currently viewing AAP प्रत्याशी के बेटे का सनसनीखेज आरोप, बोले- पिता ने टिकट के लिए केजरीवाल को दिए 6 करोड़ रुपए

AAP प्रत्याशी के बेटे का सनसनीखेज आरोप, बोले- पिता ने टिकट के लिए केजरीवाल को दिए 6 करोड़ रुपए

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के एक प्रत्याशी के बेटे ने एक सनसनीखेज आरोप लगाते हुए दावा किया कि उसके पिता ने टिकट पाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए। यह आरोप पश्चिमी दिल्ली के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय ने लगाया है। उदय ने आरोप लगाते हुए कहा, उन्होंने (जाखड़ ने) टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए हैं..मेरे पिता ने मुझे बताया कि उन्होंने केजरीवाल को इस राशि का भुगतान किया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, सबसे आश्चर्यजनक यह है कि केजरीवाल जो कि भ्रष्टाचार रोधी अभियान में शामिल थे, वह इतने भ्रष्ट हैं और पैसे ले रहे हैं। इस संबंधित बलबीर सिंह जाखड़ ने बताया उनका बेटा पिछले 14-15 वर्षो से उनके साथ नहीं रह रहा है। मैं इन आरोपों की निंदा करता हूं। मैंने अपने बेटे के साथ कभी अपनी उम्मीदवारी की चर्चा नहीं की। मैं उसके साथ बहुत कम बात करता हूं।

Image result for बलबीर सिंह जाखड़

उदय ने कहा कि उनके पिता उन लोगों में से एक हैं जिन्होंने कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को बचाने की कोशिश की, जिन्हें 1984 सिख विरोधी दंगा मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। उदय ने कहा, मेरे पिता ने भी अदालत में सज्जन कुमार का प्रतिनिधित्व करने का निर्णय लिया। कुमार को जमानत दिलवाने के लिए उन्हें काफी पैसे दिए गए थे। उदय ने जोर देकर कहा कि किसी भी राजनीतिक पार्टी से उसका कोई संबंध नहीं है।