You are currently viewing जालंधर पहुंचे सुखबीर बादल ने की पूर्व MLA मक्कड़ के साथ चुनावी बैठक, बादल बोले – राहुल गांधी आंतकवादी मसूद अजहर को और सिध्दू पाक आर्मी चीफ बाजवा को जी जी कहकर बुलाते है , सुखबीर बादल 16 मार्च को जालंधर कैंट के वर्करों में भरेंगे जोश

जालंधर पहुंचे सुखबीर बादल ने की पूर्व MLA मक्कड़ के साथ चुनावी बैठक, बादल बोले – राहुल गांधी आंतकवादी मसूद अजहर को और सिध्दू पाक आर्मी चीफ बाजवा को जी जी कहकर बुलाते है , सुखबीर बादल 16 मार्च को जालंधर कैंट के वर्करों में भरेंगे जोश

जालंधर ( अमन बग्गा): अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल का आज जालंधर के होटल रेजिडेंट में पहुंचे। इस मौके पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ सुखमिंदर सिंह राजपाल, अयूब खान, यशपाल दुआ, गुरदीप सिंह लांखड़ा, इंदरजीत सिंह सोनू, गगनदीप सिंह , अमृतबीर सिंह आदि परम प्रीत सिंह बीट्टी, सौदागर सिंह औजला, हरप्रीत अमृत, सुखवंत प्रीत सिंह ऑबेरॉय ,हनी कालड़ा आदि अकाली नेेताओं ने सुखबीर बादल का स्वागत किया।

इस मौके सुखबीर बादल ने मक्कड़ और अन्य अकाली नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया। आप को बता दें सुखबीर बादल 16 मार्च को जालंधर फगवाड़ा रोड़ पर स्थित बाठ कैस्टल में जालंधर कैंट के अकाली वर्करों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाएंगे।  इस की तैयारी के लिए बादल ने जालंधर यूथ अकालीदल नेताओं की ड्यूटी लगाई है।

राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू पर साधा निशाना

जालंधर पहुंचने पर बादल ने राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी आंतकवादी मसूद अजहर को मसूद अजहर जी और वही सिद्धू पाक आर्मी चीफ बाजवा को जी कहकर बुलाता है। उन्होंने कहा कि इस बात से देख सकते है इन दोनों की पाकिस्तान के साथ कितना लगाव है। वही बादल ने बताया कि लोकसभा चुनावों के उम्मीदवारों की घोषणा अप्रैल में की जाएगी।