You are currently viewing मौत ने मचाया तांडव. सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत 16 ज़ख्मी, तस्वीरें देखें

मौत ने मचाया तांडव. सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत 16 ज़ख्मी, तस्वीरें देखें

सोनीपत( PLN)सोनीपत में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई और 16 लोग घायल हो गए। हादसा गोहाना-पानीपत नेशनल हाईवे पर गांव मुंडलाना के पास देर शाम हुआ।

बताया जा रहा है कि अनियंत्रित ट्राले ने पहले गलत साइड में जाकर कार, क्रूजर और मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारी। कंटेनर डिवाइडर तो तोड़ता हुआ सवारियों से भरी क्रूजर गाड़ी और दूसरी गाड़ियों से टकराया। फिलहाल सभी को खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है। अभी तक किसी कि शिनाख्त नहीं हो पाई है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायलों और मृतकों को निकालने का काम जारी है। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन द्वारा पीजीआई खानपुर के निदेशक डॉ बत्रा से बातचीत कर बेहतर से बेहतर इलाज घायलों को मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

क्रूजर गाड़ी में सवार मरने वालों में चार की पहचान उत्तर प्रदेश के कैराना निवासी फरमान पुत्र मियाज, छपरौली बागपत निवासी कासिम पुत्र सब्बीर, सुनीहेटी शामली निवासी सर्वेज व पंजीखरी गांव बागपत निवासी सबनूर पुत्र जिया के रूप में हुई है। इनकी पहचान उनके पास से मिले आइडी प्रूफ से हुई है।

क्रूजर सवार अन्य लोगों के पास से कोई आइडी नहीं मिलने के कारण फिलहाल इनकी पहचान नहीं हो पा रही है। इसके अलावा स्विफ्ट कार में सवार पांच लोगों में रोहतक निवासी रामकरण पुत्र गजे सिंह की मौत हो गई, जबकि रोहतक निवासी कुलदीप गंभीर रूप से घायल है व तीन अन्य बाल-बाल बच गए। घायलों को पीजीआइ रोहतक ले जाया गया है।