You are currently viewing आपसी विवाद के चलते छोटे भाई पर किया तीर से हमला, पेट से बाहर आ गई आंते

आपसी विवाद के चलते छोटे भाई पर किया तीर से हमला, पेट से बाहर आ गई आंते

गरियाबंद: छत्तिसगढ़ के गरियाबंद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है कि जहां आपसी विवाद के चलते बड़े भाई से अपने छोटो भाई पर तीर से हमला कर दिया। हमला इतना जबरदस्त था कि तीर पेट को चीरता हुआ अंदर चला गया जिसे उसकी आंते बाहर आ गई। इस घटना के बाद परिजन युवक को लेकर तुरंत कोसमी प्राथमिक अस्पताल ले गए। वहां इलाज संभव नहीं होने के कारण रामचंद को देर रात गरियाबंद के जिला अस्पताल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, जिला अस्पताल में डॉक्टर करीब आधे घंटे तक रामचंद के पेट से तीर निकालने का प्रयास करते रहे। वह जितना तीर निकालने का प्रयास करते, उसके साथ पेट की आंतें भी बाहर आने लगती। इसके चलते युवक की हालत और भी बिगड़ने लगी। तीर निकालने में असफल डॉक्टरों ने सोमवार देर रात रायपुर रेफर कर दिया।

घटना मैनपुर थाना क्षेत्र के बोइरगांव की है। मैनपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले दर्रीपारा कैंप से करीब 2 किमी दूरी पर बसे बोइरगांव में रहने वाले कमार जनजाति के दो भाइयों कोमल और रामचंद के बीच शनिवार को आपस में विवाद हो गया। इस पर बड़े भाई कोमल ने रामचंद पर तीर चला दिया। तीर पेट में जा घुसा और रामचंद वहीं गिर पड़ा। अस्पताल प्रबंधन ने सिटी कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी है।