You are currently viewing सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से खिड़की तोड़कर फरार हुआ यूसुफ खान, तलाश में जुटी पंजाब पुलिस

सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से खिड़की तोड़कर फरार हुआ यूसुफ खान, तलाश में जुटी पंजाब पुलिस

होशियारपुर: सिविल अस्पताल होशियारपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना का एक संदिग्ध मरीज बीती रात खिड़की पर लगी शीट को तोड़कर फरार हो गया। यूसुफ खान नाम का यह व्यक्ति हिमाचल प्रदेश के नगरोटा का निवासी है। उसे कुछ दिन पहले दसूहा रेलवे स्टेशन से शिकायत के आधार पर पकड़ कर आइसोलेट किया गया था।

यूसुफ खान हिमाचल लौटने की कोशिश कर रहा था लेकिन सीमा सील होने के कारण फंस गया था। इसके चलते वह दसूहा रेलवे स्टेशन के पास वक्त काट रहा था। वहीं घूमता हुआ वह स्थानीय लोगों की ओर से देखा गया था। इस पर लोगों ने तब्लीगी जमात का होने के शक में पुलिस को उसके वहां घूमते होने की सूचना दे दी। उक्त शिकायत के आधार पर पुलिस उसे वहां से उठा अस्पताल ले आई।

यूसुफ खान को अस्पताल में अलग से क्वारंटीन फैसिलिटी में रखा गया था। उसमें कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन एहतियातन उसे 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया था। कल ही उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। रात में वह क्वारंटीन वार्ड में खिड़की में लगी शीट उखाड़कर भाग निकला। उसकी मोबाइल लोकेशन ट्रेस की गई है जो हिमाचल में नगरोटा में आ रही है।