You are currently viewing पंजाब में दुकान पर काम कर रहे 22 वर्षीय युवक की करंट लगने से मौत, पीछे छोड़ गया 6 माह का बच्चा

पंजाब में दुकान पर काम कर रहे 22 वर्षीय युवक की करंट लगने से मौत, पीछे छोड़ गया 6 माह का बच्चा

अमृतसर: अमृतसर के रामतीर्थ रोड पर करंट लगने से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। यहां बेल्ट की दुकान पर काम करने वाला एक युवक 11 हजार हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक मजदूरी करता था और अपने पीछे 6 माह का बच्चा और परिवार छोड़ गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

मामले की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा ग्वाल मंडी राम तीर्थ रोड पर एक बेल्ट की दुकान पर काम करता था। मालिक ने अपने लड़के को दुकान की छत पर एक बोर्ड लगाने को कहा था। जब वह छत पर बोर्ड लगाने जा रहा था तो छत के ऊपर से गुजर रही हाई वोल्टेज तारों से बोर्ड छू गया और बोर्ड में करंट आ गया। जिससे युवक करंट की चपेट में आ गया।

परिजनों ने बताया कि हादसे के वक्त दुकान का मालिक मौजूद था, लेकिन वह युवक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। युवक को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र करीब 22 साल है। उसकी डेढ़ साल पहले शादी हुई थी और उसका छह माह का बच्चा भी है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है।

A 22-year-old youth working at a shop in Punjab died due to electric shock, leaving behind a 6-month-old child.