You are currently viewing कनाडा से पंजाब लौटते समय नौजवान को जहाज में पड़ा दिल का दौरा, मां-बाप के इकलौते बेटे की हुई मौत

कनाडा से पंजाब लौटते समय नौजवान को जहाज में पड़ा दिल का दौरा, मां-बाप के इकलौते बेटे की हुई मौत

रायकोट: कनाडा से पंजाब आते समय एक पंजाबी युवक को विमान में दिल का दौरा पड़ने का मामला सामने आया है। रायकोट में जन्मा प्रवासी युवक अपने माता-पिता के साथ एयर इंडिया की फ्लाइट से घर लौट रहा था। यात्रा के दौरान अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान मक्खन सिंह ग्रेवाल के बेटे सुपिंदर सिंह उर्फ ​​पिंदर ग्रेवाल (48) के रूप में हुई है। सुपिंदर सिंह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा और अपनी बहन का इकलौता भाई था।

मृतक सुपिंदर सिंह के चाचा कुलदीप सिंह, रिसेटदार जगदेव सिंह ग्रेवाल और चचेरे भाई किसान नेता बलराज सिंह कोटुमरा ने बताया कि मृतक सुपिंदर सिंह उर्फ ​​पिंदर ग्रेवाल अपने पिता मक्खन सिंह और मां दलजीत कौर के साथ कनाडा से रायकोट (भारत) आ रहे थे। जिसके लिए वह 6 मार्च को कनाडा के वैंकूवर से एयर इंडिया की फ्लाइट में सवार हुए।

यात्रा शुरू होने के सात घंटे बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई। फ्लाइट स्टाफ ने सुपिंदर सिंह को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

मृतक के परिजनों ने बताया कि सुपिंदर सिंह की पत्नी और बच्चों का पासपोर्ट रिन्यू नहीं होने के कारण उनके शव को उसी विमान से वापस वैंकूवर भेज दिया गया, जबकि कुछ कारणों से उनके माता-पिता को भारत आना पड़ा है, जो कि 11 मार्च को वापस कनाडा जाएंगे और उनके जाने के बाद ही युवक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मृतक पिछले 25 वर्षों से अपने माता-पिता, पत्नी और दो बेटों के साथ कनाडा में रह रहा था और समय-समय पर वह अपने गृहनगर आता रहता था, लेकिन आज वह दो साल बाद भारत लौट रहा था। सुपिंदर सिंह अपने पीछे बूढ़े माता-पिता, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। प्रवासी पंजाबी युवक की अचानक मौत से रायकोट इलाके में शोक की लहर फैल गई है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Young man suffers heart attack in plane while returning from Canada to Punjab