You are currently viewing कक्षा में बच्चों के सामने शराब पी रहे अध्यापक का VIDEO वायरल, देखें टीचर का हैरान कर देने वाला कारनामा

कक्षा में बच्चों के सामने शराब पी रहे अध्यापक का VIDEO वायरल, देखें टीचर का हैरान कर देने वाला कारनामा

अलीगढ़: शहर के डीआरबी इंटर कॉलेज की प्राइमरी शाखा के एक अध्यापक का कक्षा कक्ष में शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इसे गंभीरता से लेते हुए डीएम ने संबंधित अधिकारी व प्रधानाचार्य को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए। अध्यापक को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में जांच भी शुरू कर दी गई है। कॉलेज की प्राइमरी शाखा में कार्यरत सहायक अध्यापक शीलेंद्र सिंह गौतम कक्षा में अध्यापन के दौरान शराब पी रहा है। इस कक्षा में बच्चे भी मौजूद हैं। वीडियो वायरल होते ही कॉलेज प्रशासन में खलबली मच गई।

देखें VIDEO-

डीएम रमेश रंजन ने भी इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कॉलेज संबंधित अधिकारी व प्रधानचार्य को निर्देश दिए कि इस अध्यापक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। कॉलेज के प्रबंधक स्वतंत्र कुमार गुप्त ने प्रथमदृष्टयता दोषी मानते हुए सहायक अध्यापक को निलंबित कर दिया है। प्रबंधक स्वतंत्र कुमार गुप्त ने बताया कि इस अध्यापक को निलंबित कर दिया गया है। इस प्रकरण की जांच भी होगी। अपनी करतूत से अध्यापन जैसे पेशे को शर्मिंदा करने वाले शिक्षक के खिलाफ तीन सदस्यीय समिति जांच करेगी।

VIDEO Viral of a teacher drinking alcohol in front of children in class see the teacher’s astonishing feat