You are currently viewing सड़क हादसे में उजड़ा हंसता-खेलता परिवार, बाप-बेटे और दादी की हुई मौत

सड़क हादसे में उजड़ा हंसता-खेलता परिवार, बाप-बेटे और दादी की हुई मौत

अमृतसर: अमृतसर के अंतर्गत आने वाले कस्बे और निकटवर्ती वामपंथी राजपूतों के गांव मेहता की सड़क पर एक दुखद दुर्घटना के कारण एक हंसता-खेलता परिवार उजड़ गया। अज्ञात वाहन और मोटरसाइकिल सवार परिवार के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें पिता-पुत्र और दादी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर थाना मेहता की पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी।

परिवार के सदस्य बलविंदर सिंह ने बताया कि वह गांव कोटला सूबा सिंह के रहने वाले हैं। उसके चाचा का लड़का अमरजोत सिंह अपनी मां बलवीर कौर और डेढ़ साल के बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर मेहता चौक की तरफ से आ रहा था। इसी बीच मेहता कस्बे के पास लेफ्ट राजपूत गांव के सड़क किनारे एक खेत में गेहूं के खेत में आग लगी हुई थी।

जिसके चलते सड़क पर घने धुएं के बीच पीछे से आ रही एक गाड़ी उनके ऊपर से गुजर गई और हादसा इतना भयानक था कि बाइक पर सवार परिवार के तीनों सदस्यों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मृतक अमरजोत सिंह अमृतसर में पंचायत विभाग में कार्यरत था। उन्होंने बताया कि अब मृतक अमरजोत सिंह के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बहनें बची हैं।

इस संबंध में मेहता थाने के एसएचओ गगनदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। साथ ही अज्ञात वाहन की पहचान के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Laughing family destroyed in road accident, father, son and grandmother died