You are currently viewing सड़क हादसे ने छीना मां का इकलौता सहारा, अज्ञात वाहन की टक्कर के कारण PRTC बस चालक की मौत

सड़क हादसे ने छीना मां का इकलौता सहारा, अज्ञात वाहन की टक्कर के कारण PRTC बस चालक की मौत

नाभा: पंजाब में सड़क दुर्घटनाओं की बढ़ती संख्या के कारण कई कीमती जानें जा रही हैं। ऐसी ही एक घटना नाभा एसडीएम आवास के सामने घटी, जहां पीआरटीसी बस चालक मोटरसाइकिल पर अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक ड्राइवर की पहचान जतिंदर सिंह उम्र 35 साल के रूप में हुई है जो नाभा का रहने वाला है।

राहगीर ने बताया कि किसी वाहन चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मौके पर मृतक बस चालक के साथ काम करने वाले बस कंडक्टर रामधीर ने कहा कि हम हर दिन की तरह एक साथ जाते थे। मृतक जितिंदर सिंह की रोते हुए मां ने कहा कि मैं ही एकमात्र सहारा थी और वह भी चला गया और अब मैं किसके सहारे अपनी जिंदगी जिऊंगी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

जितिंदर सिंह के पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी और वह अपनी मां का एकमात्र सहारा था। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नाभा के सरकारी अस्पताल भेज दिया। नाभा पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे में जितेंद्र की मौत हो गई। हम घटना की जांच कर रहे हैं।

Road accident took away mother’s only support, PRTC bus driver died due to collision with an unknown vehicle