You are currently viewing यूको बैंक डकैती मामला : SSP डॉ गर्ग के बाद SSP माहल की बड़ी कार्रवाई

यूको बैंक डकैती मामला : SSP डॉ गर्ग के बाद SSP माहल की बड़ी कार्रवाई

-बैंक लूटने वाले गैंग के सभी लुटेरें चढ़ें पुलिस के हत्थे, 4 हथियार, कारतूस और लाखों रुपए बरामद

जालंधर: आदमपुर में स्थित यूको बैंक में हुई डकैती और हत्या मामले में होशियारपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैा। पुलिस ने लुटेरा गैंग के सभी तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है। पुलिस ने लुटेरों के पास से वारदात के दौरान इस्तेमाल किया गया हथियार और वाहन बरामद किया है।

 

 

मामले संबंधित जानकारी देते हुए होशियारपुर के एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि यूको बैंक डकैती में शामिल बाकी के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी माहल ने आरोपियों की पहचान सुखविंदर सिंह सुखा निवासी हरियाणा जिला होशियारपुर सुनील दत्त निवासी गांव की हाल जिला होशियारपुर बलविंदर सिंह उर्फ सोनू निवासी प्रेम नगर होशियारपुर के रूप में बताई है। लुटेरों के पास से तीन पिस्तौल, एक दुनाली और 8 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

 

 

एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि जालंधर में यूको बैंक में लूट की वारदात करने के बाद आरोपियों ने गुरदासपुर में एक बैंक में लूट करने की योजना बनाई थी लेकिन लूट को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें, सोमवार को जालंधर के एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग ने जानकारी दी थी कि उक्त मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।