You are currently viewing पंजाब में वैगनआर कार और ट्रक की टक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी; सिविल अस्पताल से डॉक्टरों ने फरीदकोट रेफर किया घायल

पंजाब में वैगनआर कार और ट्रक की टक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी; सिविल अस्पताल से डॉक्टरों ने फरीदकोट रेफर किया घायल

फाजिल्का: फाजिल्का के गांव लालो वाली के पास फाजिल्का-फिरोजपुर हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल को सिविल अस्पताल फाजिल्का लाया गया है। जहां से उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उसी जगह पर हुआ है, जहां कल सुबह एक ट्रक के पेड़ से टकराने के बाद ड्राइवर की मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक वैगनआर कार में 3 लोग सवार थे। इसी दौरान गाड़ी ट्रक से टकरा गई। इस हादसे के बाद गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल फाजिल्का ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे फरीदकोट रेफर कर दिया।

मृतकों में से एक जसकरण कंबोज गांव जंडवाला भीमे शाह का रहने वाला बताया जा रहा है और दूसरा गुरप्रीत कंबोज गांव झोटियांवाली का रहने वाला बताया जा रहा है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Two youths tragically killed, one seriously injured in collision between WagonR car and truck in Punjab