You are currently viewing मोगा में बेकाबू ट्रेक्टर-ट्राली की टक्कर से गिरा ट्रांसफार्मर, डेढ़ लाख का हुआ नुकसान; पूरे इलाके की बिजली गुल

मोगा में बेकाबू ट्रेक्टर-ट्राली की टक्कर से गिरा ट्रांसफार्मर, डेढ़ लाख का हुआ नुकसान; पूरे इलाके की बिजली गुल

मोगा: मोगा में गांधी रोड पर एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई। हादसे में पोल ​​बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि उस पर लगा ट्रांसफार्मर जमीन पर आ गिरा।

ट्रैक्टर-ट्रॉली के पोल से टकराने से इलाके में बिजली बंद हो गई है। लोग बहुत परेशान हैं। जानकारी के अनुसार गांधी रोड स्थित निजी स्कूल के सामने लगे खंभों पर 100 केवी का ट्रांसफार्मर लगाया गया था। ट्रैक्टर-ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर ट्रांसफार्मर के खंभों से टकरा गई, जिससे खंभा टूट गया और बिजली का ट्रांसफार्मर जमीन पर गिर गया, जिससे क्षेत्र की बिजली काट दी गई है। घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही एसडीओ बलजीत सिंह ढिल्लों व जेई गुरमीत सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। नुकसान का आंकलन करने के बाद पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है। ट्रैक्टर ट्रॉली यूनियन के सदस्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों से बातचीत शुरू कर दी है। एसडीओ साउथ बलजीत सिंह ढिल्लों का कहना है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की लापरवाही से करीब डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है। इसकी भरपाई नुकसान करने वालों से ही होगी। वे पुलिस को लिखित शिकायत दे रहे हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Transformer fell due to uncontrollable tractor-trolley collision in Moga, loss of 1.5 lakh; Power failure in the entire area