You are currently viewing दर्दनाक हादसा : ट्रेन ने प्रवासी मजदूरों को कुचला.16 की मौत. PM मोदी ने जताया दुख

दर्दनाक हादसा : ट्रेन ने प्रवासी मजदूरों को कुचला.16 की मौत. PM मोदी ने जताया दुख

 

 

 

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बड़े हादसे की खबर आई है। यहां एक मालगाड़ी के नीचे कटने से 16 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी मजदूर अपने गृह राज्य उत्तर प्रदेश और बिहार के लिए निकले थे। काफी देर तक चलने के बाद वे रेल की पटरी पर रुक गए और वहीं सो गए, कि तभी जालना से औरंगाबाद की तरफ एक माल डिब्बा गाड़ी आई, जिसके नीचे आने से 16 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई।

 

 

 

 

साउथ सेंट्रल रेलवे (एससीआर) के चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर (सीपीआरओ) ने बताया कि औरंगाबाद के करमद के पास यह हादसा उस समय हुआ जब एक खाली रैक पर मौजूद कुछ लोगों के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई। 14 लोगों की मौत हुई है, जबकि पांच घायल हैं। घायलों को औरंगाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थिति को संभालने के लिए आरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

 

 

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में मारे गए लोगों के प्रति गहरा दुख जताया है। पीएम मोदी ने कहा, महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रेल हादसे में जानमाल के नुकसान से बेहद दुख हुआ। रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की है और वह स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।