You are currently viewing वैक्सीन की दूूसरी डोज न लगवाने वालों पर कसा शिकंजा, शिक्षा विभाग ने 1000 टीचर्स डिफाल्टर घोषित किए

वैक्सीन की दूूसरी डोज न लगवाने वालों पर कसा शिकंजा, शिक्षा विभाग ने 1000 टीचर्स डिफाल्टर घोषित किए

जालंधर (PLN-Punjab Live News) कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में वैक्सीनेशन ही एकमात्र हथियार है लेकिन फिर भी लोग इसके प्रति गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं और व्यक्ति लगवाने के लिए नहीं जा रहे हैं। जिले के सरकारी स्कूलों में 1000 से अधिक शिक्षकों ने वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लगवाई है। इन शिक्षकों के खिलाफ शिक्षा विभाग में कार्रवाई करते हुए सभी को डिफाल्टर घोषित कर दिया है।

इसके साथ ही जिला शिक्षा अधिकारी ने हिदायत जारी करते हुए कहा है कि जिन्होंने अभी तक वैक्सीन की दोनों डोज नहीं लगवाई है वे जल्द लगवाएं, इसके अलावा जिन्होंने लगवा ली है वे अपना सर्टिफिकेट पोर्टल पर अपडेट करें।

बतता दें कि वैक्सीन की दूसरी डोज न लगवाने वालों में सबसे ज्यादा 157 शिक्षक शामिल हैं, वहीं उसके बाद वेस्ट-1 के 97 और आदमपुर के 96 शिक्षक आते हैं। सबसे कम लोहियां खास के 23 शिक्षक आते हैं।

Tighten the screws on those who do not get the second dose of the vaccine the education department declared 1000 teachers as defaulters