You are currently viewing कनाडा के इस गैंगस्टर ने ली सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी, DGP ने किए कई बड़े खुलासे

कनाडा के इस गैंगस्टर ने ली सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी, DGP ने किए कई बड़े खुलासे

मानसा: पंजाब के सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली है। पंजाब में हत्या, रंगदार और फिरौती के कई केस उस पर दर्ज हैं। बराड़ कनाडा में रहकर भारत और खास कर पंजाब के इलाके में अपना नेटवर्क ऑपरेट करता है।

पढ़ें क्या लिखा गोल्डी बराड़ ने-

इस संबंध में DGP वीके भावरा ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा है कि कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। DGP ने बताया कि 3 गाड़ियों ने मूसेवाला की थार को आकर रोका था। डीजीपी ने कहा कि मूसेवाला आज बुलेटप्रूफ कार नहीं ले गए थे, उनके साथ बॉडीगार्ड भी नहीं थे। जानकारी के मुताबिक 9 mm पिस्टल समेत कई हथियारों से 30 से ज्यादा फायरिंग की गई है। लॉरेंस बिश्नोई और लकी पटियाल की गैंगवार के चलते मूसेवाला की हत्या हुई है। लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी गोल्डी बरार ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है।

बता दें, कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बराड़ के शॉर्प शूटर ने यह हत्याकांड अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि मूसेवाला को 10 से ज्यादा गोलियां लगी हैं। पंजाब में लॉरेंस विश्नोई के साथ मिलकर बराड़ यह गैंग चलाता है। विश्नोई भारत में रहकर ही अपराध की दुनिया को चलाता है जबकि बराड़ खुद कनाडा में रहता है।

This Canadian gangster took responsibility for the murder of Sidhu Musewala, DGP made many big revelations