You are currently viewing PRTC की बस और ट्राली में हुई जबरदस्त भिड़ंत, यात्रियों में मची चीख-पुकार, बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त; दो लोगों की हालत गंभीर

PRTC की बस और ट्राली में हुई जबरदस्त भिड़ंत, यात्रियों में मची चीख-पुकार, बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त; दो लोगों की हालत गंभीर

बठिंडा: बठिंडा के मलोट रोड पर बस स्टैंड के पास शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पीआरटीसी बस और ट्रॉले के बीच जोरदार टक्कर हो गई। बस में सवार दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के दौरान यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि विजिबिलिटी कम होने के कारण ये हादसा हुआ।

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बस ड्राइवर ने बताया कि वह मलोट से सवारियां लेकर आ रहा था। इसी दौरान लाइट बंद होने से बस और ट्रॉली आपस में टकरा गईं। टक्कर से ट्रॉली पलट गई। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, हादसे में पीआरटीसी बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसएफ (सड़क सुरक्षा फोर्स) टीम और युवा कल्याण सोसायटी के स्वयंसेवक हर्षित चावला एम्बुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

There was a huge collision between PRTC bus and trolley, there was shouting among the passengers.