You are currently viewing कोरोना के खिलाफ पंजाब में और मजबूत होगी जंग, कैप्टन सरकार ने लिया चार लैबोरेट्री स्थापित करने का फैसला, रोजाना हो सकेंगे 13,000 टेस्ट

कोरोना के खिलाफ पंजाब में और मजबूत होगी जंग, कैप्टन सरकार ने लिया चार लैबोरेट्री स्थापित करने का फैसला, रोजाना हो सकेंगे 13,000 टेस्ट

 

चंडीगड़ः कोरोना के खिलाफ लड़ाई को और मजबूत बनाने के लिए पंजाब सरकार ने चार नई टेस्टिंग लैबोरेट्री स्थापित करने का फैसला किया है और इसके लिए 131 स्टाफ की पहल के आधार पर नियुक्ति की जाएगी।

 

 

आज मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की अगुवाई में हुई मंत्री मंडल की मीटिंग के दौरान लुधियाना, जालंधर और मोहाली में चार टैस्टिंग लैबोट्री की स्थापना को हरी झंडी दे दी गई है, जिसके साथ प्रति दिन 13 हजार टेस्ट हो सकेंगे।

 

 


वर्तमान में पटियाला, अमृतसर और फरीदकोट में मैडिकल कॉलोजों में प्रति दिन 9 हजार टेस्ट करना ही संभव है। यह चारों लैबोरेट्री श्री गुरु अंगद देव वेटेरनरी एंड एनिमल साइंस लुधियाना, पंजाब स्टेट फोरेंसिक साइंस लैबोरेट्री मोहाली, नार्दन रीजनल डजीज डायगनोस्टिक लैबोरेट्री जालंधर और पंजाब बायोटेक्नालिजी इंकूबेटर मोहाली में स्थापित होंगी।

 

 

 

 

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video-