You are currently viewing पंजाब की जनता मान सरकार की 2 वर्ष की कारगुजारी से पूर्ण संतुष्ट: मोहिंदर भगत

पंजाब की जनता मान सरकार की 2 वर्ष की कारगुजारी से पूर्ण संतुष्ट: मोहिंदर भगत

जालंधर: आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता एवं मीडियम इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन मोहिंदर भगत ने लोकसभा चुनाव को लेकर घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी के द्वारा किए गए कामों का प्रचार करना आरंभ कर दिया है। चुनावी बिगुल बजते ही आम आदमी पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता पार्टी को जीत दिलाने के लिए चुनावी मैदान में उतर आए हैं।

भगत ने कहा कि पंजाब के हितों के लिए आम आदमी पार्टी के किए गए काम सराहनीय हैं और पंजाब की जनता मान सरकार पर पूर्ण विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों के मुकाबले मान सरकार ने लोगों का दिल जीत लिया है और पंजाब की जनता लोकसभा चुनाव में इसका प्रमाण भी देगी।

घर-घर जाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करने का कार्य पंजाब सरकार आरंभ कर चुकी है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार अपनी दी गई गारंटीयों को पूरा कर रही है। शिक्षा क्षेत्र में विकास की क्रांति है। गरीब लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रहे हैं। इस अवसर पर गुरप्रीत कोर, ईमान खान, निखिल अरोड़ा, जतिन गुलाटी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

The people of Punjab are completely satisfied with the work of the Hon’ble Government in the last two years: Mohinder Bhagat