You are currently viewing पंजाब में प्रिंटिंग लैब के मालिक ने उठाया खौफनाक कदम, कार में खून से सनी मिली लाश; जानें पूरा मामला

पंजाब में प्रिंटिंग लैब के मालिक ने उठाया खौफनाक कदम, कार में खून से सनी मिली लाश; जानें पूरा मामला

अमृतसर: अमृतसर में झूठी शिकायतों से परेशान गांव राजेवाल में एक प्रिंटिंग प्रैस के मालिक ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान अमृत कलर लैब के मालिक अमृतपाल सिंह निवासी न्यू अमृतसर के तौर पर हुई है। मृतक के बेटे ने जीपीएस की मदद से कार की लोकेशन पता कर पिता को ढूंढ़ा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

मृतक अमृतपाल सिंह के बेटे दिलआशीष सिंह ने जानकारी दी कि उनके पिता ने ये कदम न्यू प्रताप नगर स्थित उनकी लैब के पड़ोस दुकानदार व बेटों से तंग आकर की है। दिलआशीष ने बताया कि उनकी दो फोटो प्रिंटिंग लैब हैं। एक जो सिटी सेंटर में हैं, उसे वे खुद देखता है, जबकि उसके पिता अपने पार्टनर संदीप सिंह के साथ राम तलाई मंदिर माअमर्किट में इम्पीरियल लैब का काम संभालते हैं।

दिलआशीष ने बताया कि उनकी शॉप के पड़ोस में एक गैरेज न्यू शेरे पंजाब है। जिसे प्रदीप गब्बर और दो बेटे विशाल व रघु चलाते हैं। ये सभी अपनी गाड़ियों को अवैध तौर पर उनकी लैब के आगे पार्क कर देते हैं। इसी बात को लेकर पहले भी झगड़ा हुआ था। तब प्रदीप बब्बर व बेटों ने उसके पिता से मारपीट की थी व वीडियो बना वायरल कर दी थी।

दिलआशीष ने बताया कि आए दिन कभी किसी विभाग तो कभी किसी अधिकारी को उनकी झूठी शिकायतें कर देते थे। कुछ दिन पहले कॉर्पोरेशन में इन तीनों ने मिल कर पिता की शिकायत कर दी थी। जिसके बाद से ही अमृतपाल सिंह परेशान रहने लगे थे।

दिलआशीष ने बताया कि बीते दिन अमृतपाल सिंह सुबह 10.30 बजे कचहरी में काम का बोल घर से निकले थे। शाम तक जब उन्होंने फोन ना उठाया तो उन्होंने कार में लगे जीपीएस की मदद से लोकेशन का पता लगाने की कोशिश की। उसने गाड़ी की लोकेशन ट्रेस की तो लोकेशन गांव राजेवाल के नजदीक की दिखी। जब वह मौके पर पहुंचा तो पिता की लाख कार में देखी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

दिलआशीष ने जानकारी दी कि उनके पिता की लाश खून से लथपथ ड्राइवर सीट पर थी। सिर में गोली का निशान था। इस संबंध में एसएचओ चाटीविंड हरपाल सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरोपी अभी फरार है जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

The owner of a printing lab in Punjab took a dreadful step, a blood soaked body was found in the car; Know the whole matter