You are currently viewing पंजाब में लगातार बढ़ती जा रही है जहरीली शराब से मौतों की गिनती, अब तक 8 लोगों ने गंवाई जान; 12 की हालत गंभीर

पंजाब में लगातार बढ़ती जा रही है जहरीली शराब से मौतों की गिनती, अब तक 8 लोगों ने गंवाई जान; 12 की हालत गंभीर

संगरूर: पंजाब के संगरूर जिले के गुजरान गांव में जहरीली शराब पीने से अस्पताल में भर्ती चार और लोगों की मौत हो गई है। इसके बाद इस मामले में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। इनमें से 4 की मंगलवार रात मौत हो गई। साथ ही 4 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार रात इलाज के दौरान चारों की मौत हो गई। इसके अलावा 12 लोग अभी भी गंभीर हैं।

बुधवार को संगरूर के गुजरान गांव निवासी जगजीत सिंह (26), भरत सिंह (46), भोला सिंह (58) और लाडी (37) की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। इस घटना से सदमे में आए परगट सिंह के जुड़वां भाई निर्मल सिंह की भी कल मौत हो गई। इसके साथ ही शराब पीने से बीमार हुए 4 अन्य लोगों गुजरान के वीरपाल सिंह, सतनाम सिंह, ढंडोली खुर्द के कुलदीप सिंह और जंटा सिंह की पटियाला में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में अब तक कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के लिए जिला प्रशासन ने 5 सदस्यीय कमेटी भी गठित की है। पुलिस की ओर से एसपी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में एक अलग कमेटी बनाई गई है। जिसमें डीएसपी-डी और डीएसपी दिड़बा भी जांच में सहयोग करेंगे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

The number of deaths due to poisonous liquor is continuously increasing in Punjab