You are currently viewing बहू से हुआ इश्क तो भगा ले गया ससुर, फिर कई साल बाद जब घर लौटा तो…

बहू से हुआ इश्क तो भगा ले गया ससुर, फिर कई साल बाद जब घर लौटा तो…

बदायूं: आपने प्यार-मोहब्बत और उसके लिए समाज के खिलाफ खड़े होने के कई किस्से सुने होंगे लेकिन उत्तर प्रदेश के बदायूं में जो हुआ वो काफी हैरान करने वाला है। यहां एक ससुर को अपनी बहू से इश्क हो गया और वह उसे लेकर फरार हो गया। इसमें बहू की सहमति भी थी। फिर वो कई साल बाद गोद में दो साल का बच्चा लेकर अपने घर लौटे।

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला बदायूं के बिसौली कोतवाली इलाके के दबथरा गांव का है। बता दें कि महिला के पूर्व पति ने बहू और ससुर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पंचायत भी बुलाई गई। लेकिन सभी ने ससुर और बहू के पक्ष में ही फैसला किया। दरअसल महिला की शादी जब उसके पूर्व पति से हुई थी तब वह नाबालिग था। इसके बाद महिला ने उससे तलाक ले लिया। महिला ने अपनी मर्जी से ससुर के साथ शादी की।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला और उसके पूर्व पति की शादी साल 2016 में हुई थी। शादी में जल्दबाजी का कारण एक साल पहले हुआ उसकी मां का निधन था। फिर बेटे के साथ शादी करके आई बहू पर ससुर का दिल आ गया और वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। इसके बाद उन दोनों ने फैसला किया कि महिला पति से तलाक लेकर अपने ससुर से शादी करेगी। बताया जा रहा है कि अपनी बहू से शादी करने वाले शख्स का नाम देवानंद है। उसकी उम्र करीब 45 साल है। शादी के 6 महीने बाद ही महिला और उसके पूर्व पति के बीच रिश्तों में दरार आ गई थी। जिसके बाद महिला की नजदीकियां अपने ससुर के साथ बढ़ गईं और उन दोनों ने शादी कर ली।

The love that came from the daughter-in-law was taken away by the father-in-law, then many years later when he returned home …