You are currently viewing प्रेमी की पिटाई से नाराज बेटी ने करा दी पिता की हत्या, पुलिस ने ऐसे लगाया पता

प्रेमी की पिटाई से नाराज बेटी ने करा दी पिता की हत्या, पुलिस ने ऐसे लगाया पता

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बेटी ने अपने ही पिता की हत्या करा दी। इसके लिए उसने पेशेवर हत्यारे की मदद ली। दिल दहला देने वाले हत्याकांड के बारे में पुलिस ने बताया कि एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को काम पर रख कर अपने पिता की हत्या करने के आरोप में 17 साल की एक लड़की को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने कुछ दिन पहले ही उसके प्रेमी की पिटाई कर दी थी। इसी बात से वह नाराज थी। पुलिस ने हत्यारे पुष्पेंद्र लोधी को भी आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि एक 45 वर्षीय व्यक्ति की उसके घर पर 4 और 5 अगस्त रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय में क्लर्क थे। जांच के दौरान पाया गया कि परिवार का एक सदस्य की अपराध में भूमिका थी। जब उस व्यक्ति की हत्या की गई, उस वक्त उसकी पत्नी और तीन बच्चे घर में मौजूद थे। पूछताछ में पुलिस को 17 साल की बच्ची की भूमिका पर शक हुआ। पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूला।

मामले में एक जांच अधिकारी ने कहा कि लड़की का 21 साल के लड़के से अफेयर चल रहा था। जब उसके पिता को इस बात का पता चला तो उसने उसे और लड़की को भी बेरहमी से पीटा। लड़की ने पहले उससे इस वारदात के बारे में पूछा, लेकिन उसने मना कर दिया। बाद में लड़की ने उसके दोस्त पुष्पेंद्र लोधी से संपर्क किया। लड़की ने उसे पैसे देने और उससे शादी करने का भी वादा किया। किशोरी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है, जहां उसकी काउंसलिंग की जा रही है।

The father was angry with the affair, then the daughter committed the murder, the police found out