You are currently viewing किश्त चुकाने के लिए मांगा कर्ज, बैंक ने कहा- पहले 50 करोड़ लौटाओ-चायवाले के उड़े होश

किश्त चुकाने के लिए मांगा कर्ज, बैंक ने कहा- पहले 50 करोड़ लौटाओ-चायवाले के उड़े होश

 

 

कुरुक्षेत्रः हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बहुत ही चौंकने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चाय विक्रेता राजकुमार ने दावा किया है कि उसने कोई कर्ज नहीं लिया है फिर भी बैंक ने उस पर 50 करोड़ का कर्ज होना बताया है। राजकुमार ने कहा कि कोरोना के कारण लागू लॉकडाउन के चलते मेरी वित्तीय स्थिति खराब हो गई है।

 

 

कुरुक्षेत्र के दयालपुर गांव में रहने वाले इस चायवाले का नाम राजकुमार है। वह आहुवालिया चौक पर चाय बेचकर अपना और अपने परिवार का गुजारा करता है। उसका कहना है कि लॉकडाउन के चलते कामधंधा ठप हो गया। ऐसे में घर का खर्च चलाने के लिए उसने कुछ लोन लिया था।

 


मगर अब उस लोन को चुकाने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे जिसके चलते वह एक फाइनेंस कंपनी से 50 हजार रुपए का लोन लेने पहुंचा। लेकिन कंपनी ने उसे लोन देने से माना कर दिया यह कहकर की उसने अलग-अलग बैंक से करीब 51 करोड़ रुपए का लोन ले रखा है।

 

 

 

इतने बड़े पैमाने पर लोन की बात सुनकर चायवाला दंग रह गया। राजकुमार का कहना है कि उसने कभी इतना कर्ज लिया ही नहीं। यह बैंक की गलती है। उसने बैंक से इस गलती को दुरुस्त करने को कहा है। इस बारे में बैंक मैनेजर का कहना है कि तकनीकी खामी के कारण ऐसा होने की संभावना रहती है।

 

 

100% आयुर्वेदिक इस प्रोडक्ट से 2 महीने में कम हुआ 15 kg भार – देखें Video

✅ No Side Effects
♦️भारत सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा ◆ Certified ◆

? Slim हो चुकी लड़की की मोटेपन की तस्वीरें देखकर चोंक जाएंगे आप