You are currently viewing बड़ी खबर: यात्रियों से भरी बस और ट्रक में भयानक टक्कर, मौके पर ही 16 लोगों की दर्दनाक मौत

बड़ी खबर: यात्रियों से भरी बस और ट्रक में भयानक टक्कर, मौके पर ही 16 लोगों की दर्दनाक मौत

लखनऊ: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार को एक बस और एक ट्रक की टक्कर से 16 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला मजिस्ट्रेट चंद्र विजय सिंह ने बताया कि इस दुर्घटना में 14 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 8 लोगों को गंभीर चोट आई हैं।

घटना के संबंध में फिरोजाबाद के एसएसपी सचिंद्र पटेल ने कहा है कि बस में करीब 40-45 यात्री सवार थे। सभी घायलों को सैफई मिनी पीजीआई में स्थानांतरित कर दिया गया है। वहीं, घटना के संबंध में सैफई मिनी पीजीआई के चिकित्सा अधिकारी डॉ विश्व दीपक ने बताया कि आपातकालीन वार्ड में करीब 31 घायल रोगियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें 16 लोगों को मृत लाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से बिहार के मोतिहारी आ रही स्लीपर बस आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे नगला खंगर के पास एक खड़े कंटेनर से टकरा गई। रात होने के कारण ज्यादातर यात्री स्लीपर और सीट पर सो रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में करीब 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे में बस चालक मुन्ना और खलासी सेराज की भी मौत हो गई है। दोनों फेनहारा के रहनेवाले थे। बताया जा रहा है कि बस शिवहर के श्रीनारायण सिंह की है।

मामले में संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला मजिस्ट्रेट और सीनियर एसपी को मौके पर पहुंचने और राहत कार्य के निर्देश दिए है। घायलों के इलाज के संबंध में भी निर्देश जारी किए गए हैं।