You are currently viewing पंजाब में भयानक हादसा: सरिए से लदे ट्राले में जा घुसी बस, वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त- चालक समेत दो की मौत

पंजाब में भयानक हादसा: सरिए से लदे ट्राले में जा घुसी बस, वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त- चालक समेत दो की मौत

खन्ना: खन्ना में नेशनल हाईवे के फ्लाई ओवर पर बुधवार तड़के तीन बजे हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा मार्कफेड घी मिल के सामने हुआ। मृतकों के नाम और पते की जानकारी लगाने में पुलिस लगी है। हादसा इतना भीषण था कि वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।

जानकारी के अनुसार, एक बस उत्तर प्रदेश और बिहार से सवारियों को लेकर लुधियाना जा रही थी। मार्कफेड घी मिल के पास हाईवे पर सरिये से लदा एक ट्राला खड़ा था। बस चालक ने उसे नहीं देखा और तेज रफ्तार बस ट्राले में पीछे जाकर टकरा गई। हादसे में बस आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ट्राले के पीछे बाहर निकले सरिए बस में जा घुसे और बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। एक शव ट्राले के पास भी मिला है। माना जा रहा है कि यह शव ट्राले के चालक का हो सकता है जो ट्राले के नीचे सोया होगा और बस की जबरदस्त टक्कर से ट्राले का टायर उस पर जा चढ़ा।

हादसे में तीन लोग घायल भी हो गए। इनमें लुधियाना के बग्गा खुर्द निवासी दंपती विश्वनाथ और कलावती और लुधियाना के ही शिवपुरी निवासी मोहम्मद जासीन शामिल हैं। दंपती को लुधियाना रैफर किया गया है। पहचान के लिए शवों को सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।

Terrible accident in Punjab: Bus rammed into a trolley laden, vehicle badly damaged – two including driver died