You are currently viewing गुरदासपुर में भयानक हादसा, टिप्पर से आल्टो कार टकराने से 5 लोगों की मौत, चार मृतक एक ही परिवार के

गुरदासपुर में भयानक हादसा, टिप्पर से आल्टो कार टकराने से 5 लोगों की मौत, चार मृतक एक ही परिवार के

गुरदासपुर: गुरदासपुर से करीब सात किलोमीटर दूर स्थित गांव खोखर के नजदीक गुरुवार देर शाम आल्टो कार एवं टिप्पर में हुई टक्कर में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो पुरुष, दो महिलाएं और एक चार साल का बच्चा शामिल है। मृतकों की पहचान ब्रिकम मसीह (35) पुत्र सादिक मसीह निवासी कलानौर, पड़ोसी मास्टर गुरनाम सिंह (45), गुरनाम सिंह की पत्नी संदीप (43), गुरनाम सिंह की बहन रिंपी (26) और रिंपी की बच्ची कैली (4) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार कलानौर निवासी मास्टर गुरनाम सिंह की चार साल की दोहती कैली की दवा गुरदासपुर के एक डॉक्टर से चल रही थी। मास्टर गुरनाम सिंह के कहने पर उनके पड़ोसी दोस्त ब्रिकम मसीह अपनी आल्टो कार में मास्टर के परिवार के चार सदस्यों को लेकर गुरदासपुर डॉक्टर के पास दवा लेने आया था।

दवा लेने के बाद जब वह वापस गांव कलानौर जा रहे थे तो गुरदासपुर में कलानौर रोड पर स्थित कैब्रिज स्कूल के नजदीक गांव खोखर के पास कार चालक ब्रिकम किसी अन्य गाड़ी को ओवरटेक कर रहे थे। इसी दौरान सामने से मोपेड आ गई जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी असंतुलित होकर सामने से आ रहे एक टिप्पर से जा टकराई। इस हादसे में कार में बैठे सभी पांच सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। मृतकों को सिविल अस्पताल गुरदासपुर पहुंचाया गया, जहां सभी को मृत घोषित किया गया।

Terrible accident in Gurdaspur, 5 people died due to Alto car colliding with tipper, four dead belong to same family