You are currently viewing T20 World Cup: सेमीफाइनल में आज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड आमने-सामने, जानें Free में कैसे देखें मैच

T20 World Cup: सेमीफाइनल में आज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड आमने-सामने, जानें Free में कैसे देखें मैच

सिडनी: टी20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच बुधवार (नौ नवंबर) को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से है। टॉस एक दोपहर 1:00 बजे होगा। भाग्य के सहारे अंतिम-4 में पहुंची पाकिस्तानी टीम इस बार फाइनल तक का सफर तय करने के लिए उतरेगी। पिछली बार 2021 में उसे ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में हरा दिया था। वहीं, न्यूजीलैंड की नजर इस बार खिताब जीतने पर है। उसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पिछले साल फाइनल में शिकस्त दी थी।

पाकिस्तान सुपर-12 राउंड में अपने शुरुआती दो मैचों में हारा था। तब उसका सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होना करीब-करीब पक्का हो गया था। फिर उसने नीदरलैंड और दक्षिण अफ्रीका को हराकर वापसी की। रविवार (छह नवंबर) को सुपर-12 राउंड का आखिरी दिन था। नीदरलैंड का मुकाबला दक्षिण अफ्रीकी टीम से और पाकिस्तान का बांग्लादेश से होना था।

अगर दक्षिण अफ्रीका की टीम हार जाती तो पाकिस्तान के लिए रास्ते खुल जाते। यहां भाग्य ने पाकिस्तान का साथ दिया। नीदरलैंड ने उलटफेर करते हुए अफ्रीकी टीम को परास्त कर दिया। इसके बाद पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली।

फ्री में कैसे देखें मैच?
डीडी फ्री डिश में इस मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जा रहा है। डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है। ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए यह मैच देख सकते हैं।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
टी20 वर्ल्ड कप के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है।

T20 World Cup: Pakistan and New Zealand face to face in the semi-finals today, know how to watch the match for free