You are currently viewing Sunny Deol को बैंक ऑफ बड़ोदा ने दी बड़ी राहत

Sunny Deol को बैंक ऑफ बड़ोदा ने दी बड़ी राहत

मुंबई: सनी देओल के जुहू स्थित बंगले की नीलामी को लेकर नया अपडेट सामने आया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने ई-ऑक्शन का नोटिस वापस ले लिया है। इसकी वजह टेक्निकल बताई गई है। रविवार को खबर थी कि गदर 2 स्टार सनी देओल का जुहू स्थित बंगला नीलाम होने वाला है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के विला की नीलामी का विज्ञापन निकाला था। सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था। इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, मॉर्टगेज पर दिया था। इसके बदले उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपये चुकाने थे। ये लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया था।

सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई 10वें दिन भी जारी है। भारत ही नहीं विदेश में भी सनी की फिल्म तूफानी कलेक्शन कर रही है। गदर 2 ने 10 दिन में 375 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। बहुत जल्द ये मूवी 400 करोड़ कमा लेगी। सनी की 400 करोड़ कमाने वाली ये पहली मूवी होगी। तारा सिंह को 22 साल बाद लौटने पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

गदर 2 सनी के करियर की सबसे स्पेशल फिल्म होने वाली है। इस मूवी ने धर्मेंद्र के दोनों परिवारों को साथ ला दिया है। ये पहला मौका है जब ईशा और अहाना देओल पब्लिकली भाई सनी की फिल्म को सपोर्ट कर रही हैं। हेमा मालिनी ने भी सनी की फिल्म गदर 2 का रिव्यू किया। सनी को परिवार की तरफ से इतना प्यार मिलते देख धर्मेंद्र की खुशी का ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर गदर 2 की धमाकेदार कमाई के साथ देओल्स की बॉन्डिंग भी छाई हुई है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

Sunny Deol to Bank of Baroda big relief