You are currently viewing सुखबीर बादल को हुआ कोरोना, जालंधर में कोरोना ने 24 घंटे में ली 9 लोगों की जान, इतने लोगों की रिपोर्ट आई Positive- पढ़ें लिस्ट

सुखबीर बादल को हुआ कोरोना, जालंधर में कोरोना ने 24 घंटे में ली 9 लोगों की जान, इतने लोगों की रिपोर्ट आई Positive- पढ़ें लिस्ट

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को कोरोना वायरस हो गया है। उनकी कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि उन्होंने सोमवार को ही खेमकरण में एक रैली में हिस्सा लिया था। रैली में काफी संख्या में लोग पहुंचे थे।

वहीं, जालंधर की बात करें तो कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। जिले में आज इस जानलेवा वायरस के कारण 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि 145 नए केस सामने आए हैं। इनमें अन्य जिलों के मरीज भी शामिल हैं। मरीजों की मौतों की संख्या बढ़ने से शहर में एक बार फिर से दहशत का माहौल पैदा होने लगा है।

हमारी पाठकों को नसीहत है कि कोरोना वायरस से ख़ुद को सुरक्षित रखने का सबसे बेसिक और महत्वपूर्ण उपाय है कि हम सफ़ाई से रहें। साफ़-सफ़ाई का ध्यान रखना सबसे ज़रूरी है। समय-समय पर साबुन और पानी से हाथ धोएं। आप चाहें तो एक अल्कोहॉल बेस्ड सैनेटाइज़र भी इस्तेमाल कर सकते हैं। सैनेटाइज़र को हाथों पर अच्छी तरह लगाएं। इससे अगर आप के हाथ पर वायरस मौजूद हुआ भी तो समाप्त हो जाएगा।