You are currently viewing जालंधर में ट्रक-टैंकर ऑपरेटरों की हड़ताल खत्म, DC विशेष सारांगल के प्रयास से लोगों को मिली राहत

जालंधर में ट्रक-टैंकर ऑपरेटरों की हड़ताल खत्म, DC विशेष सारांगल के प्रयास से लोगों को मिली राहत

जालंधर (PLN) : Truck Tanker Drivers Strike : सिविल और पुलिस प्रशासन के प्रयत्नों से, तेल टैंकर ऑपरेटरों ने मंगलवार शाम को अपनी हड़ताल खत्म कर दी, जिससे जिले में ईंधन स्पलाई फिर से शुरू हो गई है।

डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, एसएसपी मुखविंदर सिंह भुल्लर, ज्वाईंट पुलिस कमिश्नर संदीप कुमार शर्मा के नेतृत्व में सिविल और पुलिस अधिकारियों ने सुच्ची पिंड में इंडियन आयल कार्पोरेशन के डिपो में हड़ताली आपरेटरों के साथ कई बैठकें की।

Tanker Drivers Strike : सीनियर अधिकारियों ने उन्हें विश्वास दिलाया कि उनकी मांगों को राज्य सरकार के अधिकारियों के सामने रखा गया है और जल्द ही इसका उचित समाधान किया जाएगा।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सरकार आवश्यक वस्तुओं की स्पलाई के लिए चिंतित है साथ ही आपरेटर भी स्पलाई कडी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और उनके सभी मुद्दों का जल्द समाधान किया जाएगा। बाद में डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, एसएसपी मुखविंदर सिंह भुल्लर, ज्वाईंट पुलिस कमिश्नर संदीप कुमार शर्मा ने हड़ताली आपरेटरों से मांग पत्र भी लिया।