You are currently viewing BJP में शामिल होने को लेकर MP रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल का बयान आया सामने, पढ़ें क्या कहा

BJP में शामिल होने को लेकर MP रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल का बयान आया सामने, पढ़ें क्या कहा

जालंधर: आप सांसद सुशील कुमार रिंकू और जालंधर वेस्ट से विधायक शीतल अंगुराल के बीजेपी में शामिल होने की अफवाह पर विराम लगा दिया है। एक मीडिया ग्रुप से बातचीत में सांसद रिकूं ने स्पष्ट किया है कि वह कहीं नहीं जा रहे। आम आदमी पार्टी के साथ हमेशा उनकी वफादारी रहेगी। इसी तरह अंगुराल ने लाइव होकर कहा- ये सभी बातें निर्धार हैं।

सांसद सुशील रिंकू ने कहा है कि बीते दिन वह अपने परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के अयोध्या में पूजा-अर्चना के लिए आए हैं। आज वह वाराणसी में सत गुरु कबीर धाम में माथा टेक चुके हैं। उन्हें भी खबरों के जरिए पता चला कि उनके बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। रिंकू ने कहा- वह अभी भी आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं और यहीं उनकी वफादारी है। वफादार ही रहेंगे। आज फ्लाइट के जरिए रिंकू अमृतसर पहुंचेंगे और वहां से जालंधर आएंगे।

जालंधर पश्चिम के विधायक शीतल अंगुराल ने लाइव होकर कहा- वह फिलहाल दिल्ली हैं। बीजेपी जाने की बातें सिर्फ अफवाह हैं। वह किसी पार्टी को जॉइंन नहीं कर रहे हैं। अंगुराल ने कहा- आम आदमी पार्टी के साथ उनकी वफादारी है और वह भविष्य में भी किसी अन्य पार्टी में शामिल नहीं होंगे। ये सिर्फ एक अफवाह है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200