You are currently viewing तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराया, स्कूल जा रही तीन बच्चियों की मौत- एक की हालत गंभीर

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराया, स्कूल जा रही तीन बच्चियों की मौत- एक की हालत गंभीर

अयोध्या (PLN-Punjab Live News) उत्तर प्रदेश के अयोध्या-लखनऊ राजमार्ग पर शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक के डिवाइडर से टकरा जाने से स्कूल जा रही चार लड़कियां ट्रक के नीचे आ गई और उनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल एक बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक लड़कियों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये के मुआवजे की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को पीड़ितों और उनके परिवारों को हर संभव मदद मुहैया कराने का निर्देश दिया है। पीड़ितों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह चार बच्चियां स्कूल जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया और बच्चियां को भी रौंद दिया। इस हादसे में 3 बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है।

Speeding truck collided with divider uncontrollably three girls going to school died one in critical condition