You are currently viewing जालंधर के पॉश इलाके में तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर खंभे से टकराई, ट्रांसफॉर्मर नीचे गिरा; इलाके की बिजली गुल

जालंधर के पॉश इलाके में तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर खंभे से टकराई, ट्रांसफॉर्मर नीचे गिरा; इलाके की बिजली गुल

जालंधर: जालंधर में आज सुबह तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर बिजली के खंभों और ट्रांसफॉर्मर से जा टकराई। यह हादसा मॉडल टाउन स्थित राणा अस्पताल के पास हुआ। गनिमत यह रही कि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन आधे से ज्यादा मॉडल टाउन इलाके की बिजली गुल हो गई।

सूचना पाकर थाना 6 की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार हादसे के समय गाड़ी में सिर्फ एक व्यक्ति सवार था, जो अमृतसर एयरपोर्ट से लौट रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक फॉर्च्यूनर सवार मॉडल टाउन के रहने वाले हैं। सुबह किसी कार को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ। हादसे के बाद फॉर्च्यूनर के एयरबैग्स खुल गए थे। जिससे उसकी जान बच गई।

देखें VIDEO-

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ये हादसा तड़के सुबह करीब पांच बजे हुआ था। हादसे के बाद फॉर्च्यूनर सवार अपनी गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो मेन मॉडल टाउन मार्केट में लगा ट्रांसफॉर्मर नीचे गिरा हुआ था और आसपास लगे बिजली के सभी खंभे टूटे हुए थे।

गाड़ी के मालिक का पता करने के लिए नंबर प्लेट की जांच करनी चाही तो पता चला कि उक्त गाड़ी में नंबर प्लेट ही नहीं लगी थी। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला कि उक्त हादसे के बाद ड्राइवर अपनी गाड़ी की नंबर प्लेट उतार कर साथ ले गया था। फिलहाल पुलिस गाड़ी के मालिक की पहचान कर रही है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Speeding Fortuner hits a pole in posh area of Jalandhar, transformer falls down; area power outage