You are currently viewing लुधियाना में तेज रफ्तार का कहर, सड़क पार कर रहे दादा और पोता-पोती को कार ने रौंदा, घटना CCTV में कैद; बुजुर्ग की मौत

लुधियाना में तेज रफ्तार का कहर, सड़क पार कर रहे दादा और पोता-पोती को कार ने रौंदा, घटना CCTV में कैद; बुजुर्ग की मौत

लुधियाना: लुधियाना में एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने का मिला जहां उसने एक बुजुर्ग और दो बच्चों को कुचल दिया। लोगों ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की पहचान तरसेम सिंह के रूप में हुई है। दोनों घायल बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना के तुरंत बाद मृतक के बेटे अमरजोत सिंह ने पुलिस को सूचना दी। यह हादसा घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। अमरजोत ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ गुरु नानक खालसा कॉलेज मॉडल टाउन निवासी अपने दोस्त गुरविंदर सिंह से मिलने गया था।

रात करीब 9 बजे खाना खाकर वे घर लौट रहे थे। इसी दौरान उसके बच्चे अपने दादा तरसेम सिंह के साथ सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार चालक ने उसकी आंखों के सामने उसके पिता को कुचल दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक वहां से भाग निकला।

हादसे में उनके पिता, बेटा अभयजोत सिंह और बेटी असीसजीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को तुरंत पास के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उनके पिता की मृत्यु हो गई।

थाना मॉडल टाउन के जांच अधिकारी सीता राम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर गाड़ी का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 304-ए, 279, 337 के तहत मामला दर्ज जांच शुरु कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Speed havoc in Ludhiana, grandfather and grandson crossing the road were crushed by car, incident captured in CCTV; death of old man