You are currently viewing पठानकोट: पीड़ित बुजुर्ग को अस्पताल मेें छोड़ भागा बेटा, मन में उम्मीद लिए मां को 5 महीने से इंतजार

पठानकोट: पीड़ित बुजुर्ग को अस्पताल मेें छोड़ भागा बेटा, मन में उम्मीद लिए मां को 5 महीने से इंतजार

पठानकोट: विपत्ति के वक्त जन्म देने वाली मां को एक कलयुगी बेटा अस्पताल में छोड़कर चला गया। करीब पांच महीने पहले ज्ञानो देवी (62) को उसका बेटा इलाज के लिए जिला के अस्पताल में अकेला छोड़ कर चला गया। वह न तो अपनी मां को लेने पहुंचा और न ही उसकी कोई खबर ली। बुजुर्ग मां की आंखें आज भी मन में उम्मीद लिए अपने बेटे का इंतजार कर रही है।

चिकित्सकों का कहना है कि उसका बेटा उसे इलाज के लिए भर्ती कवराने के लिए लाया था। 5 महीने हो गए वह अब तक नहीं आया। ज्ञानो देवी काफी कमजोर है और वह ठीक से बोल भी नहीं पाती। डाक्टरों का कहना है कि ठीक से खाना खाने के बाद वो बिल्कुल स्वस्थ्य हो जाएगी। ज्ञानो देवी का कहना है कि उसका बेटा उसे छोड़ अपने ससुराल चला गया है, उसने कहा कि वह अपने घर का रास्ता भूल गई, याद है तो बस इतना कि उनका घर किसी पटेल चौक के आस-पास है।

सीएमओ डा. हरविंदर सिंह का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसका पता चलते ही अगली कार्रवाई की जाएगी। वहीं थाना प्रभारी कुलवंत सिंह का कहना है कि उनको इस बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत आते ही कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

Son ran away leaving the victim elderly in the hospital, mother waited for 5 months with hope in her eyes