You are currently viewing 8 दिनों से लापता किशोर की नहर के पास लाश मिलने से हड़कंप, दो बहनों का इकलौता भाई था मृतक; परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

8 दिनों से लापता किशोर की नहर के पास लाश मिलने से हड़कंप, दो बहनों का इकलौता भाई था मृतक; परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

लुधियाना: लुधियाना से पिछले 8 दिनों से लापता किशोर की लाश खनौरी के पास नहर से बरामद हुई। मृतक की पहचान 17 वर्षीय वंश पुत्र वीरपाल के रूप में हुई है। खबर है कि वंश अपने दोस्तों के साथ रील बनाने के लिए भाखड़ा नहर पर गया था, लेकिन तैरना न आने की वजह से नहर में बह गया था। परिजन तभी से तलाश में जुटे थे।

अब खनौरी के पास नहर से डेड बॉडी मिलने के बाद पटियाला जिले के मवी कलां चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

किशोर के परिजनों ने दोस्तों पर हत्या करने की आशंका जताई है। अंबाला में रह रही वंश की बड़ी बहन टीना ने बताया कि 10वीं तक पढ़ाई करने के बाद पिछले 2-3 साल से सैलून का काम करता था। 27 फरवरी को दोपहर करीब ढाई बजे वंश 50/60 रुपए लेकर घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा।

टीना ने बताया कि वंश के दोस्त राजा ने उन्हें बताया कि वह 1 मार्च को पटियाला के समाना शहर से निकल रही नहर में रील बनाने के लिए गए थे। पहले वे नहर में नहा लिए, लेकिन जब वे बाहर निकले तो वंश ने कपड़े निकाल लिए। उन्होंने वंश से पूछा था कि तैरना आता है? वंश ने कहा था नहीं, और नहर में छलांग लगा दी, जिसके बाद उन्होंने वंश को बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन वंश पानी के तेज बहाव में बह गया था।

टीना ने बताया कि वंश के दोस्तों ने बताया था कि वंश ने कपड़े निकालने के बाद नहर में छलांग लगाई थी, लेकिन वंश की पेंट और I-phone नहीं मिला। पुलिस ने वंश के दोस्तों से भी सख्ती से पूछताछ नहीं की। बहन के आरोप है कि उसके भाई वंश के शरीर पर चोट के भी निशान बताए गए हैं।

उधर, मामले की जांच कर रहे मवी चौकी प्रभारी साहिब सिंह संधू ने बताया कि वंश 27 फरवरी की शाम से लापता था। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें बताया था कि वंश घर से लड़ झगड़कर निकला था। परिजन जो आरोप लगा रहे हैं, पुलिस उन पर भी जांच कर रही है। वंश के शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं है। पुलिस शव के पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई कर रही है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जो सामने आएगा, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200