You are currently viewing शीतल अंगुराल – अपराधीयां दे नाल ? जिस पर हो चुके है कई मामले दर्ज ऐसे नेता को जफ्फी डाल कर किया पार्टी में शामिल. लोगों ने कहा ऐसे नेता चुनाव जीतेंगे तो जालंधर West में अपराधियों के हौंसले होंगे बुलन्द

शीतल अंगुराल – अपराधीयां दे नाल ? जिस पर हो चुके है कई मामले दर्ज ऐसे नेता को जफ्फी डाल कर किया पार्टी में शामिल. लोगों ने कहा ऐसे नेता चुनाव जीतेंगे तो जालंधर West में अपराधियों के हौंसले होंगे बुलन्द

जालंधर ( अमन बग्गा ) जालंधर वेस्ट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार शीतल अंगुराल द्वारा शिव सेना नेता सतीश कुमार को आम आदमी पार्टी में शामिल करने के मामला गर्माता नजर आ रहा है। विरोधियों की तरफ से शीतल अंगुराल पर निशाने साधे जा रहे है। विरोधियों का कहना है कि जिसपर पहले से ही कई मुकद्दमें जालंधर की माननीय अदालत में चल रहे हैं ऐसे आरोपी को पार्टी में शामिल कर के शीतल अंगुराल जालंधर वेस्ट में अपराधियों के हौंसले बुलंद कर रहे है।

वही शीतल अंगुराल की बात करें तो शीतल अंगुराल के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज होने के बाद वह खुद कई बार विवादों में रह चुके है। शीतल के खिलाफ शराब तस्करी अपहरण, कुकर्म के आरोप के साथ पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

वही अब जालंधर वेस्ट में इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ा है कि शीतल अंगुराल का आखिर अपराधी किस्म के लोगो से क्या कनेक्शन है।

शीतल अंगुराल जिस तरह से आपराधिक किस्म के लोगों को अपने साथ जोड़ रहे है इस से लोगों में यह भी डर है कि अगर शीतल विधायक की कुर्सी पर बैठ गए तो जालंधर वेस्ट में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो सकते है।
कही अपराधी किस्म के लोगो से जफ्फी डाल कर शीतल यह संदेश तो नही दे रहे कि अगर वह चुनाव जीत गए तो अपराधियों के हर गलत काम मे उन के साथ हाथ मिलाएंगे।

अब देखना यह होगा कि शीतल अपराधी किस्म के लोगों से परहेज करते है या नही , या आने वाले समय में शीतल के साथ और भी कई अपराधी किस्म के लोग देखने को मिल सकते है।