You are currently viewing पंजाब में चोरों की शर्मनाक करतूत, जब घर में ज्यादा सामान नहीं मिला तो बैग में भर ली बच्ची और फिर….

पंजाब में चोरों की शर्मनाक करतूत, जब घर में ज्यादा सामान नहीं मिला तो बैग में भर ली बच्ची और फिर….

फिल्लौर: पंजाब में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रात्रि को घर में चोरी करने के लिए दाखिल हुए चोर बिस्तर पर सो रहे एक महीने के बच्चे को बैग में डाल कर अपने साथ ले जाने लगे, तभी बच्चा रो पड़ा और मां की आंख खुल गईं। शोर मचाने पर चोर बच्चे को बैग में ही छोड़कर भाग गए।

जानकारी के अनुसार गांव बकापुर में गत रात्रि 2 बजे चोर बलविंद्र के घर में दाखिल हो गए। बलविंद्र अपनी पत्नी और एक महीने के बच्चे के साथ बिस्तर पर सो रहा था। चोरों ने पहले घर में पड़े 2 मोबाइल फोन व 2 हजार रुपए बैग में डाल लिए। चोरों को जब घर में ज्यादा सामान नहीं मिला तो उन्होंने माता-पिता के साथ सो रहे एक महीने के बच्चे को उठा कर बैग में डाल लिया।

बच्चे के रोने की आवाज सुनकर मां नींद से जाग गई। अनजान व्यक्तियों को घर में देख उसने शोर मचाया तो चोर बैग वहीं छोड़ फरार हो गए। बच्चे के पिता ने जब बैग खोला तो उसमें उनका बच्चा, दोनों मोबाइल फोन और 2000 रुपए नकद पड़े थे। बलविंद्र ने सुबह घटना की शिकायत पुलिस को दी। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं।