You are currently viewing मोहाली में GF को दूसरों की बाहों में देख बॉयफ्रेंड हुआ आगबबूला, पिस्तौल निकाली और चला दी ताबड़तोड़ गोलियां

मोहाली में GF को दूसरों की बाहों में देख बॉयफ्रेंड हुआ आगबबूला, पिस्तौल निकाली और चला दी ताबड़तोड़ गोलियां

मोहाली: मोहाली के फेज-7 स्थित स्कूटर मार्केट में एक युवती से फ्रेंडशिप को लेकर युवकों के दो गुटों में कहासुनी इतनी बढ़ी कि एक गुट के युवक ने गुस्से में अपनी पिस्तौल निकाल कर 4-5 हवाई फायर कर दिए। हालांकि इसमें कोई जानी नुकसान की सूचना नहीं है लेकिन पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ शहर का माहौल खराब करने और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं और उनकी तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमें छापामारी कर रही हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह मामला एक युवती की दो अलग-अलग लड़कों के साथ फ्रेंडशिप से जुड़ा हुआ है। सोमवार को देर रात करीब पौने 11 बजे युवती अपने मौजूदा बॉयफ्रेंड के साथ घूमने आई थी लेकिन इसकी सूचना पाकर युवती का पहला बॉयफ्रेंड भी अपने साथ कुछ युवकों को लेकर वहां आ धमका और युवती से फ्रेंडशिप को लेकर युवकों के दोनों गुटों के बीच जमकर कहासुनी हो गई।

बहस इतनी बढ़ी कि एक गुट के युवक ने गुस्से में पिस्तौल निकालकर 4-5 हवाई फायर कर दिए। गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के सभी लोग मौका देखकर फरार हो गए। इस मामले की सूचना मिलते ही मटौर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जांच शुरू कर दी है।

Seeing GF in the arms of others in Mohali, the boyfriend got furious, took out the pistol and fired bullets