You are currently viewing राजा वड़िंग ने नकोदर विधानसभा क्षेत्र में प्रो. करमजीत कौर चौधरी के पक्ष में मांगे वोट, बोले- हर मोर्चे पर फेल प्रदेश व केंद्र सरकार को सबक सिखाया जाए

राजा वड़िंग ने नकोदर विधानसभा क्षेत्र में प्रो. करमजीत कौर चौधरी के पक्ष में मांगे वोट, बोले- हर मोर्चे पर फेल प्रदेश व केंद्र सरकार को सबक सिखाया जाए

जालंधर: जालंधर उपचुनाव के चलते नकोदर विधानसभा क्षेत्र के गाँव लितरां में सरपंच रूपिंदर सिंह द्वारा बैठक का आयोजन किया, जिसमें पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के अलावा फरीदकोट से सांसद मोहम्मद सदीक, पूर्व विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहडा, क्षेत्र प्रभारी डॉ. नवजोत सिंह दहिया, माइकल गागोवाल मानसा अध्यक्ष आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश और प्रदेश की प्रगति, समृद्धि और शांति के लिए हमेशा काम किया है, चाहे विपक्ष कुछ भी कहे लेकिन यह एकदम स्पष्ट है कि देश जब आजाद हुआ कांग्रेस पार्टी ने जनता के सहयोग से देश को बहुत ऊंचाईयों पर पहुंचाया, बहुत ही कम समय में देश को अग्रिम पंक्ति के देशों की सूची में ला दिया।

राजा वड़िंग ने कहा कि एक तरफ जहां भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की ग़लत नीतियों के कारण महंगाई और बेरोजगारी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, वहीं भाजपा के पास जुबानी भाषणों के अलावा कोई नीति नहीं है जिससे सरकार लोगों को किसी भी तरह की राहत दे सके वहीं आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार भी पंजाब को बर्बादी की ओर धकेल रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव से पहले राजस्व वसूली के बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन स्थिति यह है कि सरकार ने पहले दो साल में 66 हजार करोड़ कर्ज लेने का प्रावधान रखा है ऐसे में आम आदमी पार्टी उम्मीद कैसे रख सकते हैं?

आखिरकार कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज हर मोर्चे पर नाकाम रही राज्य और केंद्र सरकार को सबक सिखाना जरूरी है, इसलिए यह चुनाव बेहद अहम है इस चुनाव के नतीजे पंजाब और पंजाब की जनता की किस्मत तय करेंगे तो आइए को 10 मई को कांग्रेस प्रत्याशी प्रो. करमजीत कौर चौधरी को वोट देकर घमंडी लोगों को सबक सिखाएं। इस मौके पर अन्य लोगों के अलावा चेयरमैन सिंह रजोवाल, चेयरमैन गुरदीप सिंह थम्मनवाल, डॉ. अवतार सिंह, बलजीत सिंह जौहल ब्लॉक अध्यक्ष, जगदीप सिंह रामेवाल, गगनदीप सिंह औजला आदि मौजूद रहे।

Raja Warding in Nakodar Assembly Constituency Prof. Asked for votes in favor of Karamjit Kaur Chowdhary