You are currently viewing पंजाब: पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए इस विधायक ने खुद को किया Quarantine

पंजाब: पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए इस विधायक ने खुद को किया Quarantine

चंडीगढ़ः पंजाब में बुधवार को फरीदकोट में कोरोना संक्रमण का नया केस सामने आया। इसके साथ ही प्रदेश में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 100 हो गई। चार दिन पहले शहर में कोरोना वायरस का पहला पॉजिटिव केस सामने आया था। बुधवार को उसी मरीज के करीबी दोस्त 50 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। रिपोर्ट मिलते ही जिला प्रशासन ने मरीज के पूरे क्षेत्र को भी सील कर दिया।

जिले में कोरोना का दूसरा पॉजिटिव केस सामने आने के बाद सेहत विभाग द्वारा उसके संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है। इससे पहले ही कोटकपूरा से ‘आप’ विधायक कुलतार सिंह संधवां ने खुद ही पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने का खुलासा कर दिया। साथ ही अपने आपको घर में ही क्वारंटीन कर लिया। विधायक संधवां के अनुसार, फरीदकोट का दूसरा पॉजिटिव मरीज उनका करीबी रिश्तेदार है।

पिछले माह 15 मार्च को फरीदकोट में हुए भोग समागम के दौरान उनकी शख्स से मुलाकात हुई थी। बुधवार सुबह जैसे ही उन्हें उस युवक के पॉजिटिव होने की सूचना मिली तो उन्होंने खुद पहल करते हुए न सिर्फ एसडीएम कोटकपूरा को ईमेल करके जानकारी दी, बल्कि खुद को क्वारंटीन भी कर लिया। उन्होंने कहा कि हालांकि वह पूर्ण रूप से सेहतमंद हैं, लेकिन आशंका के चलते उन्होंने यह फैसला लिया है। इसके बाद सेहत विभाग जिस तरह की हिदायतें देगा, वह उसका पालन करेंगे।