You are currently viewing हेरोइन सहित पकड़े पुलिस मुलाजिमों की वीडियो वायरल मामले में SSP का चौकान्ने वाला खुलासा

हेरोइन सहित पकड़े पुलिस मुलाजिमों की वीडियो वायरल मामले में SSP का चौकान्ने वाला खुलासा

जालंधर : फिरोजपुर से हेरोइन सहित पकड़े गए ए.एस.आई. और हवलदार को लेकर देहात के एस.एस.पी. मुखविंदर सिंह भुल्लर ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों 50 किलो हेरोइन के मामले में मुख्य आरोपी मलकीत सिंह को काबू किया था। उसने बताया था कि उसके गांव में उसने 2 किलो हेरोइन छुपा कर रखी हुई है।

http://<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?height=476&href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Fakstudyvisa1%2Fvideos%2F728269325729192%2F&show_text=false&width=476&t=0″ width=”476″ height=”476″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowfullscreen=”true” allow=”autoplay; clipboard-write; encrypted-media; picture-in-picture; web-share” allowFullScreen=”true”></iframe>

थाना प्रभारी ने ए.एस.आई. और हवलदार को तुरंत गांव से हेरोइन बरामद करने के लिए भेजा था। यहां से उन्होंने हेरोईन बरामद कर ली। पर जब गांव वालों को इस बारे में पता चला कि पुलिस ने वहां से हेरोइन बरामद कर ली है,तो वह उनके पीछे पड़ गए।इसी कारण वह हीरोइन को गाड़ी के बोनट में छुपाकर वहां से भाग गए ।

उन्होंने कहा कि जैसे ही उनको पता चला कि आगे बी.एस.एफ. का नाका लगा हुआ है तो तुरंत उन्होंने वहां अपनी गाड़ी रोक दी। इस दौरान गांव वालों ने उनकी वीडियो बनाकर उन पर हेरोइन बरामदगी के आरोप लगाने शुरू कर दिए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब इस मामले को लेकर बी.एस.एफ. से बात की गई और उनको इस तथ्यों के बारे में बताया गया तो उन्होंने टीम का सहयोग कर पुलिस मुलाजिमों को छोड़ दिया।

https://www.instagram.com/p/CwMiiEcpG3s/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/CwDVnN0pjuw/?utm_source=ig_web_copy_link