You are currently viewing पंजाब: शादी से ठीक पहले दूल्हा मिला कोरोना Positive, दोनों परिवारों पर मंडराया खतरा- किया गया क्वारंटीन

पंजाब: शादी से ठीक पहले दूल्हा मिला कोरोना Positive, दोनों परिवारों पर मंडराया खतरा- किया गया क्वारंटीन

मोगा: पंजाब में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहा है। अब इसका असर शादियों पर भी पड़ रहा है। मोगा में कोरोना संक्रमण होने से युवक की 13 अप्रैल को होने वाली शादी टल गई और अब उसकी होने वाली दुल्हन भी क्वारंटीन हो गई है। यहीं नहीं युवक का होने वाला ससुराल परिवार, बिचौलिया परिवार और उसका खुद का परिवार भी क्वारंटीन हो गया है।

कोरोना संक्रमण फैलने के चलते लगे लॉकडाउन में फरीदकोट की मिस्त्रियां वाली गली में रहने वाला युवक समाजसेवा करने में लगा था। इस दौरान उसकी तबियत खराब हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सैंपल जांच के लिए भेजे गए तो युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

मोगा निवासी युवती के साथ 13 अप्रैल को बैसाखी के दिन उसकी शादी होनी थी, लेकिन युवक ने उसे टाल दिया। अब उक्त युवक के साथ मोगा निवासी लड़की की मंगनी के बारे में जैसे ही सेहत विभाग मोगा को पता चला तो देर रात एक टीम उनके घर पहुंच गई। टीम ने युवती समेत उसके परिवार की जांच की, लेकिन किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं मिले। इसलिए परिवार को घर में ही क्वारंटीन कर दिया। साथ ही उनके घर के बाहर नोटिस चस्पा दिया गया कि कोई भी व्यक्ति आपात स्थिति के अलावा इस घर में दाखिल नहीं होगा।