You are currently viewing पंजाब के DGP ने कॉन्स्टेबल अमृतपाल की शहादत को किया सलाम, शहीद के परिवार के लिए किया बड़ा ऐलान

पंजाब के DGP ने कॉन्स्टेबल अमृतपाल की शहादत को किया सलाम, शहीद के परिवार के लिए किया बड़ा ऐलान

चंडीगढ़: पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने मुकेरियां में ड्यूटी के दौरान अपनी जान कुर्बान करने वाले कांस्टेबल अमृतपाल सिंह की शहादत को सलाम किया है। डीजीपी ने ट्वीट किया कि हम दुख की घड़ी में अमृतपाल के परिवार के साथ खड़े हैं और उनका समर्थन करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। हमारी प्रार्थनाएँ उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं। हमारी गहरी संवेदनाएं परिवार के प्रति हैं।

बता दें कि रविवार को सीआईए स्टाफ की एक टीम गांव मंसूरपुर में छापेमारी करने गई थी, इस दौरान सीआईए स्टाफ और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें बदमाश ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में कर्मचारी सिपाही अमृतपाल सिंह की मौत हो गई। अमृतपाल की 3 साल पहले शादी हुई थी। शहीद कांस्टेबल का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। मुकेरियां के जंडोर गांव में शहीद को अंतिम विदाई दी जाएगी।

पुलिस की गोली से गैंगस्टर भी घायल हो गया लेकिन वह हथियार छोड़कर मौके से भाग निकला। घटना के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर घरों और गन्ने के खेतों की तलाशी शुरू कर दी है। पुलिस ने गैंगस्टर के खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Punjab DGP salutes the martyrdom of Constable Amritpal, makes a big announcement for the martyr’s family